पोर्टमोर स्कूल के वार्षिक समारोह में छात्राओं ने मचाया धमाल; स्कूल की उत्कृष्ठ छात्राओं को वितरित किए पुरस्कार

Portmore School

राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 2 दिसम्बर, 2017, शिमला

कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर में शनिवार को स्कूल का वार्षिक समारोह  आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में हिमाचल उच्च न्यायालय के न्यायाधीश संजय करोल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन के साथ किया।

इस अवसर पर छात्राओं विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर सभागार में बैठे शिक्षकों, अभिभावकों व अन्य लोगों का खूब मनोरंजन किया। छात्राओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां कार्यक्रम में दी। इस दौरान छात्राओं ने भांगड़ा के साथ-साथ अन्य पर प्रस्तुतियों देकर कार्यक्रम में समा बांधा। कार्यक्रम में पहाड़ी नाटी मुख्य आकर्षण का केंद्र रही। इस दौरान छात्राओं की प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल की प्रधानाचार्य ने वार्षिक रिपोर्ट मुख्यातिथि और अभिभावकों के समक्ष पढ़ी। रिपोर्ट के स्कूल की वर्ष भर की गतिविधियों के बारे में बताया गया। इसके बाद स्कूल की मेधावी छात्राओं को मुख्यातिथि की ओर से पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

छात्राओं को शैक्षणिक गतिविधियों के साथ-साथ खेलकूद और अन्य गतिविधियों के लिए भी पुरस्कार प्रदान किए गए।

इस अवसर पर मुख्यातिथि ने छात्राओं द्वारा दी गई प्रस्तुतियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि छात्राएं आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है और बेहतर प्रदर्शन कर हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है। छात्राएं शिक्षा के क्षेत्र के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी आगे आ रही है। फिर चाहे वो खेलकूद से जुड़ा क्षेत्र हो या अन्य। स्कूल की प्रधानाचार्य निशा भलूनी ने भी कार्यक्रम में उपस्थित होने पर मुख्यातिथि का धन्यवाद किया।

Please follow and like us:
0

 

Leave a Reply

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>