Orchid Prep School

Orchid Prep Schoolकीक्ली रिपोर्टर, 14 मई, 2018, शिमला

राजधानी के न्यू शिमला स्थित आर्किड प्रेप स्कूल में मातृत्व दिवस का आयोजन किया गया । इस दौरान स्कूल में माताओं की उपस्थिति में नन्हे बच्चों में संस्कार भरने वाली माताओं और भविष्य तराशने वाले गुरुजन के मध्य नन्ही कलियों के बीच विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गयी । नन्हे बच्चों ने बलून, बड्स और डांस जैसी प्रतियोगिताओ में हिस्सा लिया । प्रतियोगिता में इनाम जीतकर अपनी माताओ के चेहरे पर मुस्कान भिखेरी ।

बलून कॉम्पिटिशन में जहा राघवि, शिवन्या,जिया, नाव्या और हर्ष विजयी हुए तो वहीँ बड्स प्रतियोगिता में आशना, सुप्रिया, राघवी और गर्व ने इनाम झटके। मदर डे को लेकर आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान  माताओं के बीच भी प्रतियोगिताएँ आयोजित की गयी । (See Videos)

Orchid Prep Schoolइस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य नीलम ने उपस्थित  माताओ को मातृत्व दिवस की बधाई दी और बच्चों के लिए माताओ को जगजननी से कही अधिक बड़ा बताया । तो वही उपस्थित माता वर्ग ने भी टीचर्स को माँ का रोल  अदा करने वाली बताया जो घर में पूरी न हो सकने वाली कमियों को पूरा कर बच्चे में सबके प्रति आदर की भावना विकसित कर उसके भविष्य के मार्ग को शशक्त बनाते हुए उसे अच्छा इंसान और नागरिक बनाते है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here