Dayanand School

कीकली रिपोर्टर, 11 अक्टूबर, 2018, शिमला

निशानेबाजी में अपर्णा, दक्ष, तनिष्क व अर्श ने स्वर्ण पर साधा निशाना तो मुक्केबाज़ी में शिवांक के जोरदार प्रहार ने झटका स्वर्ण   

डी.ए.वी राष्ट्रीय खेल कूद राज्य प्रतियोगिता में शिमला दयानन्द स्कूल का जलवा दिखाई दिया। प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे दयानन्द स्कूल प्रतिभागियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए निशानेबाजी प्रतियोगिता में स्वर्ण पर अचूक निशाने भेद दयानन्द का परचम फहराया।

हिमाचल प्रदेश के विभिन्न डीएवी विद्यालयों में आयोजित खेल-कूद  प्रतियोगिताओं में निशानेबाजी प्रतियोगिता के दौरान बालिकाओं के वर्ग में दयानन्द स्कूल की अपर्णा चंदेल ने अचूक लक्ष्य बेध कर स्वर्ण हासिल किया तो वहीं दयानन्द के ही दक्ष शर्मा, तनिष्क शर्मा व अर्श चौहान ने अपने अचूक निशाने लगाकर दयानन्द के लिए स्वर्ण पदक हासिल किए। उधर मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता में शिवांक शर्मा के जोरदार प्रहार ने दयानन्द की झोली एक बार फिर स्वर्ण पदक से भर डाली।

शतरंज प्रतियोगिता में बालकों के वर्ग में चिराग शर्मा, निशांत भारद्वाज, ईरेश शर्मा व अभिषेक ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया तो वहीं निशांत भारद्वाज को सर्वोतम खिलाड़ी पुरस्कार से नवाजा गया। टेबल टेनिस के बालकों के वर्ग में भूपेश सैनी, रुधांशु पँवर, मनन शर्मा, अंश सैनी ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। खो-खो प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में पलक शर्मा, अदिति ठाकुर, निधि शर्मा, शिवानी शर्मा, ईशिता शर्मा, अनमोल शर्मा, रिशिता डोगरा, मुस्कान, अदिति ठाकुर, मुस्कान भारद्वाज, आस्था भार्गव व ईशिता शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कराटे प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में सेजल व श्रेया ने कांस्य पदक प्राप्त किया तो बालकों के वर्ग में आयुष गुप्ता ने कांस्य पदक झटका। मुक्केबाज़ी प्रतियोगता के बालकों के वर्ग में शिवांक सिंह ने जोरदार प्रहार कर स्वर्ण पदक हासिल किया तो वहीं सुमित शर्मा ने कांस्य पदक जीता।

बास्केट बाल प्रतियोगिता के बालक वर्ग में मीर भारद्वाज, हार्दिक मित्तल, अमूल्य मचान, तुषार नेगी, कुणाल गर्ग, मनीन सैमयुल जान, सोम आदित्य, सुरयांश ठाकुर, तुषार नेगी व जतिन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल प्रधानाचार्य अनुपम ने बच्चों के इस श्रेष्ठ प्रदर्शन पर सभी खिलाड़ियों को बधाई दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here