अंजू शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 13 जून, 2015, शिमला

chalet.13.6.15aशैलेट डे स्कूल में शनिवार को फेट का आयोजन किया गया। इस मौके पर स्कूल के चर्च के पादरी रॉजर ने फेट मेले का शुभारंभ किया। इससे पहले सभी स्कूल के छात्रों ने प्रेयर की। स्कूल की प्रिंसिपल बी राठौर ने मुख्यातिथि का स्वागत किया। इस मौके पर छात्रों की ओर से भेल पूरी, चाट पापड़ी, गोल गप्पा, चना कुलचा,आईस्क्रीम, कोल्ड ड्रिंक्स सहित अन्य स्टॉल लगाए थे। खेलों के स्टॉल भी आकर्षण के केंद्र रहे। जिसमें लक्की डिप, कार रेस, सहित कई स्टॉल लगाए गए थे।

chalet.13.6.15bस्कूल के अध्यापकों के साथ छात्रों ने यह स्टॉल लगाए थे जिसमें नर्सरी से लेकर दसवीं कक्षा के बच्चों ने अध्यापकों का सहयोग दिया। फेट में बच्चों के अभिभावकों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। फेट में बच्चों ने जहां खूब मौज मस्ती की वहीं रिकवेस्ट कॉर्नर पर छात्रों ने अपनी मनपंसद गीतों पर खूब आनंद लिया। स्कूल के अध्यापिकाओं ने भी डीजे का खूब आनंद लिया। वहीं छात्रों में अनिरुद्ध, गोविंदम, विनय, विभांशु, गौरव सहित अन्य छात्रों ने अध्यापकों का सहयोग दिया।

स्कूल की वाईस प्रिंसिपल ममता राठौर, आसिमा, सुचेता, मंजु, बनीता, भूषण, नागेश, नंदा राठौर, अंजु, वीना मेहता, शीतल सूद, मासुमा रोजी ने अपना सहयोग दिया। स्कूल की प्रिंसिपल बी राठौर ने कहा कि अन्य स्कूलों के छात्रों ने भी इस फेट में भाग लिया। इसमें बच्चों के सस्ते दामों पर स्टॉल लगाए जाते है। इस मेले से जो भी आय होती है उसे गरीब व जरूरत मंद की मदद के लिए लगाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here