राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 4 जुलाई, 2015, शिमला

Aryafresher.4.7.15aशनिवार को आर्य कन्या वरिष्ठ माध्यामिक पाठशाला शिमला में जमा दो कक्षा की छात्राओं ने जमा एक की छात्राओं को स्वागत पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी की अध्यक्षता आर्य कन्या वरिष्ठ माध्यामिक पाठशाला शिमला की प्रधानाचार्या तनु आर्य ने की तथा इस पार्टी का आयोजन जमा 2 कक्षा की
प्रभारी कौशल्या वर्मा ने किया। इस पार्टी में छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया तथा जमा 1 की छात्राओं को प्रधानाचार्या ने पुरुस्कार देकर सम्मानित किया।

Aryafresher.4.7.15सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में स्कूल की छात्राओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी, जिसमें पहाड़ी नाटी आकर्षण का केंद्र रही। वहीं जमा एक की छात्राओं ने भी म्युजिक की धून पर रैम्प पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे। इस दौरान ब्रेन विद ब्यूटी के रूप में प्रतिभागियों का आंकलन ज्युरी द्वारा किया गया। इस प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न-विभिन्न राउंड रखे गए थे। जिसमें छात्राओं ने अपनी प्रतिभा प्रदर्शित की। इस कार्यक्रम में मिस फ्रेशर-श्वेता राणा, फस्र्ट रनरअप सृतिशा, दीक्षिता राय सेकिंड रनरअप रही।

कार्यक्रम के समापन अवसर पर प्रधानाचार्या ने सभी छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यालय में अनुशासन बनाए रखें तथा पढ़ाई में विशेष ध्यान देने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि विद्यालय में इस तरह के आयोजनों से आपसी सोहाद की भावना पनपती है। इससे स्कूल में नई आने वाली छात्राओं का पुरानी छात्राओं के साथ अच्छा तालमेल होता है। इस अवसर पर उन्होंने छात्राओं से कहा कि पढ़ाई में आने वाली समस्याओं का समाधान अपनें अध्यापकों से करवाएं और अंत में इन्होंने सभी छात्राओं का धन्यावाद किया।

Previous articleजापान में कराटे-डू-चैंपियनशिप इसी माह
Next articleस्वास्थ्य मंत्री ने किया राजकीय विद्यालय बखोल के भवन का लोकार्पण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here