राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 19 जून, 2015, शिमला

एसवीएम समाला ने जीती कब्बड्डी प्रतियोगिता; फाइनल में जांगला स्कूल को दी मात ; ट्राफी पर किया कब्जा ; खो-खो में भी रह दूसरा स्थान पर

Kabbadi.19.6.15हिमाचल शिक्षा समिति द्वारा आईजीएससी में आयोजित 26वीं खेल कूद प्रतियोगिता में एसवीएम समाला की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन करके ट्रॉफी पर कब्जा किया। एसवीएम समाला की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया।  फाइनल मैच में प्राथमिक वर्ग में समाला स्कूल की छात्राओं ने जांगला की छात्राओं को हराकर शानदार जीत हासिल की। इसके अलावा माध्यमिक वर्ग की छात्राओं ने भी कब्ड्डी में प्रथम स्थान हासिल किया। इसमें छात्राओं ने जांगला स्कूल की छात्राओं को हरा कर प्रतियोगिता की दूसरी जीत हासिल की। इसके अलावा खो-खो प्रतियोगिता में भी समाला स्कूल दूसरे स्थान पर रहा इसका फाइनल मुकाबला समाला स्कूल बनाम समोली स्कूल के बीच खेला गया था।

शारीरिक शिक्षक व खंड स्तरीय संकूल के सह प्रमुख  हेम सिंह चौहान ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इंदिरा गांधी खेल स्टेडियम में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में सात स्कूलों से 500 छात्र व छात्राओं ने भाग लिया। जिसमें विद्या मंदिर जुब्बल, चिडग़ांव, जांगला, मांदल, रोहडू, समोली, नगर परिषद और समाला ने भाग लिया। स्कूल प्रबंधन समिति ने छात्राओं की इस उपलब्धि के लिए सभी छात्राओं व आचार्यो को बधाई दी। समिति ने छात्राओं की इस शानदार जीते के लिए स्कूल के प्रधानाचार्य मुकेश शर्मा और शारीरिक शिक्षक हेम सिंह को श्रेय दिया है। वहीं छात्राएं व उनके अभिभावक भी स्कूल की इस जीत पर काफी खुश थे।

उन्होंने बताया कि स्कूल की विजेता टीमें आगामी आयोजित होने जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में भाग लेगी।  यह जिला स्तरीय प्रतियोगिता 26 जून से 28 जून तक सरस्वती विद्या मंदिर समोली में आयोजित होगी।

Previous articleesoteric
Next articleAmy Bloom

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here