कीक्ली रिपोर्टर, 29 जुलाई, 2017, शिमला

हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ियो ने राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन कर देश व प्रदेश को गौरवान्वित किया है। जिला शिमला में अन्य खेलों के साथ-साथ बैडमिंटन खेल को बढावा देने के लिए विभिन्न सुविधाए प्रदान की जा रही हैं। उपायुक्त शिमला रोहन चंद ठाकुर ने यह बात आज इन्दिरा गांधी खेल परिसर में आयोजित चार दिवसीय स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता के समापन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कही।

ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बैंडमिंटन में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले जिला शिमला के खिलाड़ियों को जिला बैंडमिंटन एसोसिएशन द्वारा विशेष प्रोत्साहन दिया जाएगा तथा उन्हें आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी कठोर परिश्रम व लगन द्वारा इस खेल के प्रति समर्पित रहें।

उन्होंने कहा कि खेलों के माध्यम से न केवल हमें आगे बढने के बेहतरीन अवसर प्राप्त होते हैं बल्कि अनुशासन के साथ-साथ नेतृत्व क्षमता का भी विकास होता है।  उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी अच्छे खेल का प्रदर्शन करने नहीं कर पाए  वह और अधिक मेहनत कर आगे बढ़ सकते हैं। उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया I

इस मौके पर प्रदेश व स्टेट बैंडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारी व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Previous articleरोहित ठाकुर ने स्कूल भवन का शिलान्यास किया — राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, कुडडू
Next articleGuiding through Art Exhibition — AHGS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here