Bishop Cottons School Shimla

कीकली रिपोर्टर, 6 अप्रैल, 2019, शिमला

स्कूल हैडमास्टर रॉबिन्सन व धर्मपत्नी डौर्थी आई रॉबिन्सन ने रिबन व बधाई केक काट किया शुभारंभ

कांग्रेचुलेश्न क्रिकेट मैच में हैडमास्टर इलेवन ने स्कूल टीम इलेवन को 34 रनों से हराया

शिमला के सुप्रसिद्ध बिशप कॉटन स्कूल में ‘वार्षिक इंटर हाउस मैराथन’ के अवसर पर विद्यार्थियों को ‘सेकेंड फ्लैट ग्रीन मैदान’ समर्पित किया गया । दोहरी खुशी के इस मौके पर बिशप कॉटन स्कूल हैडमास्टर व उनकी धर्मपत्नी डौर्थी आई रॉबिन्सन ने रिबन काट कर स्कूल के पहले सेकेंड फ्लैट ग्रीन मैदान पर ‘कांग्रेचुलेश्न’ केक काट तमाम स्कूल स्टाफ व छात्र वर्ग को बधाई संदेश दिया ।

Bishop Cottons School Shimlaइस अवसर पर स्कूल को समर्पित पहले सेकेंड फ्लैट ग्रीन मैदान पर हैडमास्टर द्वारा खेली गयी पहली बॉल के साथ जोश से भरी हैडमास्टर इलेवन और स्कूल टीम इलेवन के बीच खेले गए सीमित ओवर के क्रिकेट मैच में हैडमास्टर इलेवन ने स्कूल टीम इलेवन को 34 रनों से हराकर मैच अपने नाम किया ।

Bishop Cottons School Shimlaस्कूल हैडमास्टर रॉबिन्सन द्वारा किए गए टॉस के बाद अपने अंदाज में पहले बैटिंग करने मैदान में उतरी हैडमास्टर इलेवन ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए प्रवीण धर्मा के 48 रनों की बदौलत स्कूल टीम इलेवन के समक्ष 174 रनों का लक्ष्य रखा तो वहीं जीवन में ज्ञान का भंडार भरने वाले हैडमास्टर इलेवन गुरुओं को छात्र वर्ग खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा से चौंका डाला । हैडमास्टर टीम से गुरु विरेश डोगरा की सधी गेंदबाजी के चलते दो महत्वपूर्ण छात्र विकेट चटकाकर स्कूल टीम इलेवन को 140 रनों पर रोक कर मैच अपने नाम कर डाला । इस बीच स्कूल टीम इलेवन ने भी क्रिकेट के शानदार शॉट लगाकर गुरुजनों का दिल जीत लिया ।

इससे पूर्व स्कूल हेडमास्टर व उनकी धर्मपत्नी डौर्थी आई रॉबिन्सन ने मैदान पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों से हाथ मिलाते हुए उनकी हौंसला अफजाई की ।

इस दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे स्कूल स्टाफ और छात्र व अभिभावक वर्ग ने स्कूल के पहले सेकेंड फ्लैट ग्रीन ग्राउंड के इन ऐतिहासिक पलों का जमकर लुत्फ उठाया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here