Institute of Chartered Accounts

Institute of Chartered Accountsकीकली रिपोर्टर, 21 नवंबर, 2018, शिमला

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाऊंटैंटस ऑफ इंडिया के सौजन्य से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लालपानी में एकदिवसीय करियर काऊंस्लिंग का आयोजन किया गया। इस एकदिवसीय करियर काऊंस्लिंग के दौरान ICAI एच.पी.ब्रांच चेयरमेन सी.ए. योगेश वर्मा व गेस्ट फेकल्टी सी.ए. राजेश सक्सेना ने विद्यालय की नवीं, दसवीं, ग्यारहवीं व बारहवीं कक्षा के छात्रों को कॉमर्स से संबन्धित टिप्स दिये।

Institute of Chartered Accountsकाऊंस्लिंग के दौरान एक्सपर्टस द्वारा छात्र वर्ग को कॉमर्स क्षेत्र में नौकरी के बेहतर मौकों की जानकारी प्रदान की गयी व हर विभाग में चार्टेड अकाऊंटैंटस की जॉब के महत्वपूर्ण रोल से अवगत करवाया गया, तो वहीं भविष्य में इस क्षेत्र में जॉब के सुनहरे अवसरों पर भी व्याख्यान दिये गए।

इस दौरान ICAI एच.पी.ब्रांच चेयरमेन सी.ए. योगेश वर्मा ने बताया कि इस वर्ष इंस्टीट्यूट द्वारा हिमाचल के शिमला, सोलन के दाड़लाघाट व ऊना में करियर काऊंस्लिंग कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं।

इस आयोजन के दौरान एच.पी. ICAI की ओर से हर्षा शर्मा व ईशिका सक्सेना तो वहीं स्कूल प्रधानाचार्य रामकृष्ण मारकंडे सहित टी.एस. नेगी, गोपीचन्द शर्मा व रेखा कश्यप विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

Institute of Chartered Accounts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here