GSSS Lalpani School Annual Function

GSSS Lalpani School Annual Functionकीकली रिपोर्टर, 29 दिसंबर, 2018, शिमला

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लालपानी को शिक्षा का आदर्श केंद्र बनाने के लिए सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। यह बात आज शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने राजकीय छात्र आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लालपानी के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करते हुए अपने संबोधन में कही। भारद्वाज ने कहा कि अध्यापक व अभिभावक वर्ग के संयुक्त प्रयासों से बच्चों की शिक्षा में संस्कारों का समावेश हो सकता है, जो कि वर्तमान समय की आवश्यकता है।

GSSS Lalpani School Annual Functionउन्होंने छात्रों से आह्वान करते हुए कहा कि समाज में फैल रही नशे की प्रवृति को रोकने के लिए प्रत्येक युवा वर्ग को आगे आना चाहिए, ताकि इस बुराई को जड़ से समाप्त किया जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा भी इस संबंध में विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, जिसमें युवाओं को बढ़चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए, ताकि युवाओं का स्वर्णिम भविष्य बन सके।

GSSS Lalpani School Annual Functionउन्होंने इस स्कूल के छात्रों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सराहना की। स्कूल की प्रधानाचार्य रामकृष्ण मारकण्डेय ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी तथा स्कूल की गतिविधियों के बारे में मुख्य अतिथि को अवगत करवाया। इस अवसर पर फागली के पार्षद ईशान, उपमंडलाधिकारी शिमला शहरी नीरज चांदला, अधिशाषी अभियंता पीडब्ल्यूडी आरके वर्मा, उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा श्रवण कुमार, स्कूल के अध्यापक वर्ग तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

GSSS Lalpani School Annual Function

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here