Swaran Public School

कीकली रिपोर्टर, 31 दिसंबर, 2018, शिमला

राजधानी के टूटीकण्डी स्थित स्वर्ण पब्लिक स्कूल में 31 दिसम्बर को वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। स्कूल प्रधानाचार्या सीमा मेहता ने सभी विद्यार्थियों को उतीर्ण होने पर बधाइयाँ दी साथ ही दसवीं कक्षा की आने वाली परीक्षा के लिए छात्रों को कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया व अभिभावकों व विद्यार्थियों को नव वर्ष की शुभकामनाएँ दी ।

पहली कक्षा में हिरेन, हर्षित, काशवी व  कनिष्का जबकि दूसरी कक्षा में नमन, एकता, शिवानी, प्रियंका, हर्ष, नैतिक, सृष्टि तो वहीं तृतीय कक्षा में भूमिका, हर्षित, सक्षम, सायना, आरूषी नेगी ने सर्वश्रेस्ठ प्रदर्शन किया। चौथी कक्षा में नैन्सी, आयुषी, अंशुमन, दक्षदेव, आशिता तो पाँचवी कक्षा में स्नेहा, ईशान, सोनाक्षी, संस्कृति और सूर्यान्श ने अपना सर्वश्रेष्ठ परिणाम दिया।

छठी कक्षा में अभय चौहान, गौरव तो वहीं सातवीं कक्षा में डौली, पियूष व आदित्य बेहतर प्रदर्शन के साथ अव्वल रहे। इसी तरह आठवीं कक्षा में कशिश, और दिव्या जबकि नवीं कक्षा में डेनिम, डिंपल, दीक्षा, हरप्रीत ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए अव्वल स्थान हासिल किया ।

Previous articleनये साल 2019 की बधाई — कविता (निर्मला चौहान)
Next articleGliding under Starlit Sky — Skating Rink in Darkness

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here