कीकली रिपोर्टर, 15 दिसंबर, 2018, शिमला

जिला शिमला के कुमारसेन में स्थित राज पब्लिक स्कूल कन्ना में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रदेश के गौरव समाजसेवी ठाकुर मान सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मुख्यातिथि के अलावा अनीश सोनी, लव ठाकुर और विजय शर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। स्कूल के प्रबंध निदेशक देवराज व स्कूल प्रबंधन ने मुख्यातिथि का वार्षिक समारोह में शिरकत करने पर जोरदार स्वागत किया व शॉल व टोपी भेंट कर उन्हें सम्मानित किया गया।

इसके अलावा अन्य गणमान्य लोगों को भी सम्मानित किया गया। हिमाचल गौरव समाजसेवी ठाकुर मान सिंह ने वार्षिकोत्सव का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित कर किया। स्कूली छात्राओं ने सरस्वती वंदना के साथ समारोह का आगाज किया। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य प्रेमचंद ने स्कूल की वार्षिक गतिविधियों पर प्रकाश डाला। इस दौरान उन्होंने साल भर स्कूल द्वारा अर्जित की गइ उपलब्धियों को रिपोर्ट पढ़ कर सबके सामने पेश किया।

इस अवसर पर स्कूली छात्र छात्राओं द्वारा विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किये गए। जिसमें पंजाबी गानों व पहाड़ी नाटी की दर्शकों ने खूब सराहना की। मुख्यतिथि ने साल भर में विभिन्न क्षेत्रों में अव्वल रहे मेधावी छात्रों को इनाम बांटे। इसमें एकेडमिक पुरस्कारों में हिमांशु दिवेश आदित्य, पेंटिंग प्रतियोगिता में आंचल ने पहला और तमन्ना ने दूसरा, सुलेख में अवंतिका तम्मन्ना शिवांगी ने पहला और पुरवंश आदित्य साहिल ने दूसरा, साईंस क्विज के जूनियर वर्ग में चाकुश युगांग आँचल ने दूसरा स्थान पाया मॉडल मेकिंग में रियांशु ने पहला स्थान पाया, अटेंडेंस में हरतिक, कोशिका अंश यश आदित्य चाकुश शिवांगी सेजल को ईनाम दिए।

कुर्सी रेस में हर्शुल कनिष्क जीविका अर्णव प्रथम रहे। जलेबी रेस में तनुज हर्षुल एंजल श्रुति हर्षित अव्वल रहे। स्कूल के एमडी देवराज वर्मा व स्कूल प्रबंधन द्वारा मुख्यअतिथि व अन्य गणमान्य लोगों का कार्यक्रम में आने पर आभार व्यक्त किया गया। वहीं शिक्षा सहित अन्य क्षेत्रों में बच्चों द्वारा प्राप्त की गई उपलब्धियों के लिये बधाई दी तथा प्रधानाचार्य सहित सभी शिक्षकों के उमदा कार्य की सराहना की और भविष्य में इससे भी बेहतर प्रदर्शन के लिये कड़ी मेहनत की अपील की।

कार्यक्रम में स्कूल के प्रिंसीपल प्रेमचंद, पूर्व बीपीईओ उधम लाल वर्मा, सुनील बिष्ट, कपिल, क्षेत्र के अन्य समाजसेवी और शिक्षकों सहित अभिभावक व स्कूली बच्चे मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here