कीकली ब्यूरो, 5 अक्टूबर, 2019, शिमला

शिमला पब्लिक स्कूल में वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया । इस अवसर पर प्रधान वन संरक्षण डॉ सविता पी.सी.सी.एफ. वाईल्ड लाइफ ने मुख्यातिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत की।

कार्यक्रम का आगाज शिव वंदना के साथ हुआ । इसके साथ बच्चों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियाँ दीं । विद्यालय के छात्रों ने फ़्यूज्न डांस, थाई नृत्य, शास्त्रीय नृत्य व राज्यस्थानी नृत्यों द्वारा सभागार में उपस्थित दर्शक वर्ग का खूब मनोरंजन किया । आम का पौधा नामक हिन्दी नाटक ने खूब तालियाँ बटोरीं । इस नाटक के माध्यम से छात्रों ने जल बर्बाद न करने व प्लास्टिक का उपयोग न करने के साथ साथ वृक्षों के संरक्षण का संदेश दिया । जिसकी सभी ने खूब सराहना की।

अंग्रेजी नाटक इंटरर्नल स्ट्रगल को भी खूब सराहा गया। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या अनु शर्मा ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और स्कूल में की गयी साल भर की गतिविधियों पर प्रकाश डाला । इस मौके पर विद्यालय के 90 उत्कृष्ट छात्रों को भी सम्मानित किया गया । इस अवसर पर मुख्यातिथि डॉ सविता ने अपने सम्बोधन में छात्र छात्राओं को मेहनत, ईमानदारी व लगन के साथ हर क्षेत्र में आगे बढ्ने का आवाहन किया ।

कार्यक्रम में आल राउंडर ट्रॉफी अंश ठाकुर के नाम रही जबकि बेस्ट इन एकेडेमिक के लिए अदिति ठाकुर, डायरेक्टर ट्रॉफी के लिए सपना सारी कुमार चुने गए जबकि गांधी सदन को विजेता सदन घोषित किया गया । अंत में विद्यालय के निर्देशक प्रतिन्द्र सिंह ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह प्रदान कर कार्यक्रम का समापन किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here