कीकली ब्यूरो, 11 दिसंबर, 2019

अनेक प्रकार के उपहार पाकर बच्चों के खिले चेहरे।

लॉरेटो कॉन्वेन्ट तारा हाल में क्रिसमस कार्निवाल का आयोजन किया गया । इस दौरान अस पास के सरकारी स्कूलों और होप फाउंडेशन के बच्चों को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था । कार्निवाल का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया । तत्पश्चात ईसा मसीह के जन्म से संबंधित लघु नाटिका प्रस्तुत की गई । तारा हाल की छात्राओं ने बच्चों के मनोरंजन के लिये तीन विभिन्न नृत्य प्रस्तुत किए ।

इस दौरान बच्चों के लिये कुछ खेलों की भी व्यवस्था की गई थी, जिसमें जीतने वाले बच्चों को इनाम प्रदान किए गए । इस अवसर पर बच्चों ने जहाँ खाने पीने की वस्तुओं का डट कर स्वाद लिया तो वहीं प्रसन्नता के साथ नाटिकाओं और नृत्य प्रस्तुतियों का भी आनन्द उठाया । कार्निवाल के अन्त में बच्चों को कौपियां, ट्रैक सूट, मफलर, जुराबें, स्वेटर आदी वस्तुएं उपहार स्वरूप भेंट की गईं ।

इस आयोजन को संपन्न करने में प्रधानाचार्या समेत अध्यापकगण, जेपीआईसीव व अन्य  का खूब सहयोग रहा । स्कूल प्रधानाचार्या ने स्कूली बच्चों के लिए उदार मन से उपहार प्रदान करने वाले मदर चॉइस, पब्लिक चॉइस, मॉडर्न युनिफॉर्म, लखन पाल स्वीटस व स्वीट कार्नर और रोटरी क्लब, अध्यापकों का धन्यवाद व्यक्त किया ।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here