SHEMROCK Roses

SHEMROCK Rosesकीकली रिपोर्टर, 1 सितम्बर, 2018, शिमला

शैमरॉक रोजेंस स्कूल ने जन्माष्टमी का उत्सव बड़े धूमधाम के साथ मनाया, इस अवसर पर स्कूल द्वारा फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्कूल की प्राधानाचार्य प्रीति चोटानी ने बच्चों को जन्माष्टमी के विषय में बच्चों को जानकारी दी कि जन्माष्टमी एक प्रसिद्व त्यौहार है जिसे भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी को भगवान कृष्ण के जन्म के उपलक्ष्य में मनाया जाता है I

SHEMROCK Rosesस्कूल द्वारा फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता पर विभिन्न पुरस्कार भी दिए गए। जिसमें प्ले ग्रुप में प्रथम पुरस्कार संजुकता वारपडें की प्रथम आदविक चौहान द्वितीय रूशिका वार्मा को तृतीय एंव  देवास्शिका को सात्वना पुरस्कार दिया गया, इसकी प्रकार अलिना बट् को सर्वश्रेष्ट वस्त्र के लिए प्रथम एंव अर्श चंदेल को द्वितीय स्टेप्र कॉन्फीडेंस में अनाचत्ता बंसल को प्रथम एंव अनवी चंदेल को द्वितीय तथा ओवर ऑल पुरस्कार में आरोही एंव अव्यान नेगी को प्रथम, आख जोशी व मयूख नयरको द्वितीय तथा सानवी शर्मा व सार्थकठाकुर को क्रमश तृतीय पुरस्कार को नवाजा गया सथ ही कोस्तुभ शर्मा व राघव कौशल को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया।

स्कूल द्वारा बालूगंज वार्ड कि पार्षद किरण बाबा और किडॅस च्वाइस स्कूल की प्राधानाचार्य को मुख्य अतिथि के रूप में सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here