राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 14 अगस्त, 2015, शिमला

GSSS.LB.SJVN.Chief-Guest.14

शुक्रवार को एसजेवीएन द्वारा गवर्नमेंट गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल, लक्कड़ बाजार  में हिन्दी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित  ओ.पी.ठाकुर, वरिष्ठ प्रबंधक, एसजेवीएन ने स्कूल की छात्राओं को पुरस्कार वितरण कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ. गीता रानी  तथा एसजेवीएन लिमिटेड के राजभाषा अनुभाग की ओर से उप प्रबंधक (राजभाषा), नरेन्द्र कुमार मनकोटिया भी उपस्थित थी ।

प्रतियोगिता में दिए गए विषय बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, विषय पर प्रतिभागियों ने अपने भाषण प्रस्तुत किए, जिसमें 5000 रूपए का प्रथम पुरस्कार भावना शर्मा ने, 4000 रूपए का द्वितीय पुरस्कार नवरीति दत्ता ने 3000 रूपए का तृतीय पुरस्कार अंजना और एक हजार के दो सांत्वना पुरस्कार रेनू तथा निधि ने प्राप्त  किए।  प्रतियोगिता में 25 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

एसजेवीएनएल के वरिष्ठ प्रबंधक ओ.पी.ठाकुर ने कहा कि निगम द्वारा बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए इस तरह के आयोजन किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि निगम ऊर्जा उत्पादन क्षेत्र के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी अपना पूरा दात्यिव निर्वहन कर रहा है। उन्होंने इस अवसर पर सभी छात्रों से आह्वान किया कि सभी को इस तरह के कार्यक्रमों में भाग लेना चाहिए।

GSSS.LB.SJVN-Chief-Guest.14

Previous articleजेसीबी में क्विज कंपीटीशन; कनिष्ठ वर्ग में अमन सदन प्रथम; वरिष्ठ वर्ग में आदर्श सदन रहा अव्वल
Next articleएसवीएम विकासनगर द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here