कीक्ली रिपोर्टर, 21 अगस्त, 2015, शिमला

TT.21.8.15aटेबल टैनिस खेल के प्रोत्साहन के लिए डिस्ट्रिक्ट टेबल टैनिस ऐसोएिसशन द्वारा विभिन्न स्तरों पर प्रतियोगिताओं का आयोजन कर  खिलाड़ियों को प्रतिभा को निखारने के लिए मंच प्रदान किया जा रहा है। डिस्ट्रिक टेबल टैनिस ऐसोसिएशन के अध्यक्ष एवं निदेशक सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग डॉ. एम.पी. सूद ने ये जानकारी आज शिमला हॉट वैदर हिमाचल प्रदेश स्टेट रैंकिंग टेबल टैनिस चैंपियनशिप के उद्घाटन अवसर पर इंदिरा गांधी खेल परिसर में दी।

डॉ. सूद ने बताया कि डिस्ट्रिक टेबल टैनिस ऐसोसिएशन द्वारा इस खेल को बढ़ावा देने व युवाओं को इसके प्रति आकर्षित करने के उद्देश्य से इस खेल का प्रशिक्षण भी प्रदान किया जाता है। उन्होंने बताया कि नेशनल टेबल टैनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के सहयोग से स्टेट टेबल टैनिस ऐसोसिएशन द्वारा नवंबर माह में जूनियर और यूथ स्तर की राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजनTT.21.8.15 धर्मशाला में किया जाएगा, जिसमें राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भाग लेंगे। इस प्रतियोगिता के आयोजन से प्रदेश के खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ परस्पर संवाद कायम होगा। इस अवसर पर उन्होंने एक स्मारिका का विमोचन भी किया।

उन्होंने बताया कि चार दिवसीय हॉट वैदर हिमाचल प्रदेश स्टेट रैंकिंग टेबल टैनिस प्रतियोगिता में उत्तर भारत के हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़, दिल्ली व जम्मू-काश्मीर राज्यों के लगभग 253 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

इस अवसर पर स्टेट ऐसोसिएशन के महासचिव वाई.पी. राणा व डिस्टिक ऐसोसिएशन के उपाध्यक्ष पीसी सरदाना, महासचिव अल्केश सैनी, सह सचिव जसवंत गांगटा व वरूण डाबर, प्रैस सचिव सोमू रे, सदस्य चंद्र मोहन बिष्ट, प्रेमदास भी उपस्थित थे।

Previous articleNeed Plantation for Environment Conservation — SD School
Next articleशिमला शहर के कॉन्वेंट स्कूलों की स्कूल टाईमिंग में बदलाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here