GSSS Mailan Annual Function 2018

GSSS Mailan Annual Function 2018कीकली रिपोर्टर, 24 दिसंबर, 2018, शिमला

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मैलन में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह हर्षोलाष से मनाया गया, समारोह में पूर्व बी. डी. सी अध्यक्ष मीरा शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। समारोह में ब्रामहण सभा अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। मुख्यातिथि मीरा शर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया। विद्यालय प्रधानाचार्य डॉ हिमेन्द्र बाली ने मुख्यातिथि को समृति चिन्ह देकर सम्मान से नवाजा।

GSSS Mailan Annual Function 2018मंच का संचालन करते हुए सुनील मैहता ने मुख्यातिथि व सभी गणमान्य वायक्तियों का स्वागत किया। इस दौरान विद्यलाय की छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। तत्पश्चात विद्यालय प्रधानाचार्य हिमेन्द्र बाली ने स्कूल की वर्ष भर की गतिविधियों, उपलब्धियों व विद्यलाय की समस्याओं पर प्रकाश डालते हुए वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। तत्पश्चात विद्यार्थियों ने लोक संस्कृति व परंपरा पर आधारित पहाड़ी, पंजाबी, गढ़वाली व साहित्य के रसों पर आधारित रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। विद्यार्थियों द्वारा मंचित नशामुक्त लघुनाटिका ने खूब वाहवाही लूटी। इस अवसर पर मुख्यातिथि द्वारा वर्ष भर अध्यापन, खेल-कूद और सांस्कृतिक सदन को सर्वश्रेष्ठ सदन के लिए सम्मानित किया। अनुशासन प्रिय विद्यार्थियों में सक्षम, तेजल, आयुष व मनीषा को पुरस्कृत किया गया, इसके अतिरिक्त बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृस्ट प्रदर्शन के लिए कमल केशी, प्रतीक, रौबिन व  अविनाश को पुरस्कार से नवाजा गया।

दसवीं कक्षा की समृति को बेस्ट गर्ल व दसवीं के ही गोपाल को बेस्ट ब्वाय के पुरस्कार से नवाजा गया। इस दौरान सभा को अपने सम्बोधन में मुख्यातिथि मीरा शर्मा ने विद्यार्थियों को नशे से दूर रहकर कठिन परिश्रम करने का संदेश दिया व स्कूल को 7000 की धनराशि प्रदान की।

विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ हिमेन्द्र बाली ने मुख्यातिथि व सभी गणमान्य व्यक्तियों का उनके योगदान पर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर एस. एम. सी. अध्यक्ष कैलाश कश्यप, मैलन मंदिर कमेटी प्रधान गोविंद शर्मा, देवता चतुर्मुख गूर रूपलाल शर्मा, महिला मण्डल प्रधान रीना शर्मा व प्रधान मैलन सोसायटी रमेश शर्मा को भी समृति चिन्ह भेंट किए गए। विद्यालय की ओर से पंडित शशिपाल डोगरा को भी सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here